Advertisement

जोधपुर कोटा और अलवर में 15 जून से 18 जुलाई तक सेना भर्ती रैली का आगाज, युवा दिखाएंगे अपना जोश

Advertisement

जोधपुर, कोटा और अलवर रैली भर्ती 2023 | Jodhpur kota,alwar rally bharti | राजस्थान रैली भर्ती | जोधपुर सेना भर्ती रैली | कोटा सेना भर्ती रैली | अलवर सेना भर्ती रैली

जोधपुर कोटा और अलवर रैली भर्ती 2023: राजस्थान सेना भर्ती की तैयारी कर रहे हजारों युवाओं के लिए खुशखबरी है. जोधपुर, कोटा और अलवर में सेना भर्ती रैली 15 जून से 18 जुलाई तक अलग-अलग चरणों में आयोजित होगी. इसमें हजारों की संख्या में युवा शामिल होंगे.

जोधपुर, कोटा और अलवर प्रथम चरण में यहां होगी रैली भर्ती 

प्रथम चरण में जोधपुर, कोटा और अलवर में 15 से 23 जून, 1 से 7 जुलाई और 11 से 18 जुलाई को सेना भर्ती आयोजित की जाएगी.

Advertisement

जोधपुर, कोटा और अलवर रैली भर्ती

भर्ती रैलियों में सफल उम्मीदवारों को अक्टूबर 2023 में विभिन ट्रेनिंग सेंटरों में भेज दिया जाएगा. चरण दो के तहत अगली सेना भर्ती रैलियां जनवरी 2024 में सेना भर्ती कार्यालय जयपुर और झुंझुनू की ओर से आयोजित की जाएगी. उसमें सफल अभ्यर्थियों को अप्रैल 2024 में रेजीमेंट ट्रेनिंग सेंटर में भेज दिया जाएगा. सेना के जयपुर मुख्यालय के जनसंपर्क अधिकारी कर्नल अमिताभ शर्मा ने बताया कि 21 मई को ज्वाइन इंडिया आर्मी की वेबसाइट पर कॉमन एंट्रेंस एग्जामिनेशन (सीईई) के तहत परिणाम घोषित कर पहले चरण की प्रक्रिया को लागू कर दिया गया है.

Advertisement

फर्जी दस्तावेजों का सहारा ना ले कोई 

 सेना के अधिकारियों ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया के दौरान बड़ी संख्या में युवा फर्जी दस्तावेजों की मदद से भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने का प्रयास करते हैं. ऐसे में फर्जी दस्तावेजों के माध्यम से भर्ती होने का प्रयास नहीं करें. यह एक अपराधिक कृत्य है और इसकी जानकारी पुलिस को दी जाती है. इससे प्रभाव भविष्य में आपके नौकरी प्राप्त करने के अवसरों पर पड़ता है.

भर्ती की संपूर्ण जानकारी यहां से मिलेगी

अभी जुड़े ग्रुप से join group 

Advertisement

Scroll to Top